Lsd 2 Movie का ट्रेलर हुआ रिलीज , 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म…

Lsd 2 Movie updates –

बता दे की एंटरटेनमेंट की दुनिया में हर दिन कोई न कोई फिल्म रिलीज़ होती है, लेकिन सभी फिल्मे वो नहीं कर पाती है जो फैंस को चाहिए होता है या फिर फैंस जिस उम्मीद के साथ फिल्म देखने जाते है फिल्म उनकी उमीदो पर खरी नहीं उतर पाती।

Lsd 2 Movie updates

-लेकिन आज हम जिस फिल्म के बारे में बात करने जा रहे है वो कुछ खास होने वाली है कियोंकी जब से फिल्म का ट्रेलर आया है फ़िल्मी जगत में बस इसी की चर्चा है। क्या है खास चलिए जानते है-

फिल्म Lsd 2  के ट्रेलर के बारे में –

आपको बता दे की Lsd 2 movie को दिबाकर बनर्जी ने डाइरेक्ट किया है।

दिबाकर बनर्जी के डायरेक्शन में बनी  ‘एलएसडी 2’ को लेकर बाजार गर्म नजर आ रहा है। बता दे की Lsd 2 Movie के मेकर्स ने 12 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज़ किया था तब से ये ट्रेलर टॉप ट्रेंडिंग वीडियोस में ट्रैंड कर रहा है और यही नहीं अब तक एलएसडी 2 के ट्रेलर ने लाखो व्यूज हांसिल कर लिए है।

यदि आप ट्रेलर देखना चाहे तो यहां देख सकते है-

19 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म –

अगर फिल्म की रिलीज़ डेट की बात की जाये तो आपको बता दे की अभी तक मिली जानकारी की मुताबिक फिल्म Lsd 2 को 19 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में रिलीज किया जायगा। प्रोड्यूसर एकता कपूर की फिल्म ‘एलएसडी 2’ का ट्रेलर लोगों का ध्यान खींच रहा है। फिल्म का ट्रेलर आज के दौर की सच्चाई को बयां कर रहा है।

यह भी पढ़े :-

  1. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?
  2. अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा 2 के मेकर्स ने एक सीन के लिए खर्चे किय 60 करोड़ रूपए, क्या है खास…

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –