Ramayana Movie 2024 को प्रोड्यूस करेंगे Rocking Star Yash , जाने क्या है खबर

Ramayana Movie update :-

आपको बता दे की रोक्किंग स्टार अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट “ramayana Movie“को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। आपको बता दे की यश की अपकमिंग मूवी रामायण राम और रावण के बिच यूद्ध पर आधारित हो सकते है। बता दे की Ramayana में Rocking Star Yash  “रावण” की भूमिका में नजर आयंगे , यानि की पूरी तरहे से फिल्म में विल्लन का रोल निभायेंगे।

Ramayana film को प्रोड्यूस करेंगे यश :-

ramayana movie yash will produce

बता दे की इस फिल्म को डायरेक्टर नितेश तिवारी डाइरेक्ट कर रहे है, जो की बहुत ही बढ़िया डाइरेक्टर मने जाते है बताया जाता है की ये फिल्म में जान फूंकने का काम करते है। डायरेक्टर नितेश तिवारी की डायरेक्शन में बन रही मूवी ‘रामायण’ को लेकर फिल्म के मेकर्स लगातार फिल्म के लेकर अपडेट दे रहे है। 

सामने आ रही न्यूज़ अपडेट कोई की माने तो फिल्म में रणबीर कपूर राम के रोल में तो यश रावण के रोल में नजर आने वाले हैं, जो की हमने आपको पहले भी बताया था लेकिन कुछ खबरे ऐसी भी आ रहे है की फिल्म रामायण में यश सिर्फ फिल्म को प्रोडूस करंगे।

Ramayana Movie 2024 को प्रोड्यूस करेंगे Rocking Star Yash :-

Ramayana Movie 2024 को प्रोड्यूस करेंगे Rocking Star Yash

बता दे की अब खबरे निकलकर आ रहे है की फिल्म ‘रामायण’ के सह निर्माण की जिम्मेदारी यश के पास भी है। जिसके कारण यश सिर्फ सह निर्माण का काम ही करंगे। अब क्या है सच, आप हमरे साथ बने रहिय , जानकारी मिलते ही हम AajNewsdekho.COM पर आपको सूचित कर देंगे।

Ramayana movie कब होगी रिलीज़ :-

बता दे की फिल्म रामायण को लेकर जो भी अपडेट आये है उनके मुताबिक डायरेक्टर नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रामायण फिल्म की घोषणा 17 अप्रैल, 2024 को होने वाली है । रणबीर कपूर और साईं पल्लव अभिनीत इस फिल्म की घोषणा राम नवमी के शुभ अवसर पर की जाएगी।

यह भी पढ़े :-

  1. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?
  2. आख़िरकार अब किसे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, खुलकर किया खुलासा.. After all, who is Kartik Aryan dating now

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –