11 अप्रैल को ईद पार्टी में अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा संग आये नजर, ट्रोल्स बोले- ‘बाप बेटी’ लग रहे…

ईद पार्टी में अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा संग आये नजर :-

ईद पार्टी में अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा संग आये नजर

आपको बता दे की बीते दिन देशभर में बड़े ही उत्साहे के साथ ईद मनाई गयी और इस खास मौके पर बॉलीवुड जगत में भी ईद की रौनक देखने के लिए मिली।

जहां बॉलीवुड के किंग खान और भाईजान ने अपनी घरो की बालकनियों में आकर सभी फैंस के साथ ईद मनाई और इस मोके पर सभी फैंस का सुकरगुजार किया।  रात को उन्ही के भाई अरबाज खान और उनकी नई और क्यूट पत्नी सूरा खान को उनकी फॅमिली पार्टी में एक साथ देखा गया।

भाई सोहेल खान ने दी ईद की ग्रांड पार्टी :-

बता दे की ईद के इस खास मोके पर उनके परिवार में ही ईद की पार्टी राखी गए थी। यह पार्टी उन्ही के भाई सोहेल खान ने दी थी जहां पर कहीं एक्टर और एक्ट्रेस शामिल हुए और पार्टी में आपने रंग जमाया। जहां हमारे मीडिया के भाइयो ने अरबाज खान और उनकी क्यूट वाइफ शूरा खान को स्पोट किया और उनकी वीडियो बनाये गए जो खूब पसंद किये गये । 

ट्रोल्स ने कमेंट कर लिखा की – ‘बाप बेटी’ और कुछ ने तो गालिया भी लिखी –

ईद पार्टी में अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा संग आये नजर

कही फैंस ने उनकी तारीफों के पुल बांधे तो कहीं फैंस ने उनको बेस्ट जोड़ी बताया। एक ने लिखा की दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे है और ये दुनिया की सबसे बेस्ट जोड़ी है, यह कमेंट पढ़कर ट्रोल्स भड़क गये और अरबाज खान और उनकी क्यूट वाइफ शूरा खान को बुरी तरहे ट्रोल करने लगे।

ट्रोल्स इतना गुसा जो गये की उनकी क्यूट वाइफ शूरा खान को अरबाज खान की बेटी बता दिया।

बता दी की ये ट्रोल्स किसी को भी ट्रोल करने में बाज नहीं आते हैं। अभी तक सोशल मीडिया पर अरबाज और शूरा को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

यह भी पढ़े :-

  1. जूनियर एनटीआर की अपकमिंग मूवी देवरा को मिला करण जौहर का साथ , जानिए कैसे ?
  2. आख़िरकार अब किसे डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, खुलकर किया खुलासा.. After all, who is Kartik Aryan dating now
  3. बॉलीवुड के किंग खान और सलमान भाईजान ने दी फैंस को ईद की बधाई, उमड़ी फैंस की भारी भीड़…

 

 

Leave a comment

शानदार फीचर की साथ लॉन्च हुआ दमदार फ़ोन कीमत मात्रा इतने रुपये ! Honor X9b 15 फरवरी को होगा लॉन्च, मिलेगा 108 MP का कैमरा 2024 Hyundai Creta धमाकेदार लुक के साथ होगी लॉन्च! सोशल मीडिया पर छा रही “महेश बाबू और श्रीलीला की कैमस्ट्री”-  महेश बाबू की “गुंटूर कारम” ने सोशल मीडिया को किया हैंग देखे पूरी रिपोर्ट –